Raghav Juyal: It is a benefit to be a star kid

अभिनेता-नर्तक और टीवी होस्ट राघव जुयाल रोमांस शैली में एक महान भूमिका करने की इच्छा रखते हैं, लेकिन कहते हैं कि वह एक बड़े निर्माता या निर्देशक के बेटे नहीं हैं और न ही बॉलीवुड से हैं।

2003 में डांस पर आधारित शो “डांस इंडिया डांस 3” में उनके प्रदर्शन के साथ प्रसिद्धि के लिए गुलाब। फिर उन्हें “एबीसीडी 2” और “स्ट्रीट डांसर 3 डी” जैसी नृत्य की अवधारणा के इर्द-गिर्द घूमती फिल्मों में देखा गया।
क्या वह कुछ और करने की इच्छा रखता है? “मैं ‘अभय 2’ में एक विरोधी की भूमिका निभा रहा हूं। यह एक ऐसी चीज है जिसे मैं एक बार आजमाना चाहता था, और यह अचानक हुआ। अब मैं रोमांस की कोशिश करना चाहता हूं – ‘रॉकस्टार’ और ‘तमाशा’ जैसी कुछ। मैं कुछ इस तरह की कोशिश करूंगा।” राघव ने आईएएनएस को बताया, “ऑडिशन देते हैं। यह सब टाइमिंग का है। मैं किसी निर्माता या निर्देशक का बेटा नहीं हूं और न ही मैं बॉलीवुड से हूं, इसलिए अगर मैं कहता हूं कि यह करना है तो यह पूरा हो जाएगा।”

“जाहिर है, यह स्टार किड होने का एक फायदा है,” उन्होंने कहा।

वह कहता है कि वह बहुत सारे ऑडिशन देता है, जो अच्छा है क्योंकि वह बहुत कुछ सीख रहा है। “लेकिन आप इस तथ्य को दूर नहीं कर सकते कि रणबीर कपूर हमारे पास सबसे महान अभिनेता हैं। मुझे पता है कि उनकी बॉलीवुड पृष्ठभूमि है, लेकिन अभी जो भाई-भतीजावाद के बारे में कहा जा रहा है, उसके बावजूद आप इस तथ्य को दूर नहीं कर सकते। वह सबसे महान में से एक हैं। मैंने भारतीय सिनेमा में अभिनेताओं को देखा है।

“अभय ​​2” पिछले हफ्तों में एक धमाकेदार रिलीज हुई थी, और सभी एपिसोड अंततः 29 सितंबर को Zee5 पर एक बार उपलब्ध होंगे, जब अंतिम एपिसोड स्ट्रीम होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.