शक्ति मोहन ने इंडिया के बेस्ट डांसर में अपने शानदार लुक के लिए THESE लोगों को श्रेय दिया. उत्तर

शक्ति मोहन छोटे पर्दे पर एक जाना-माना चेहरा हैं। वह डांस इंडिया डांस सीजन 2 से प्रसिद्धि के लिए बढ़ी, जहां उन्हें विजेता घोषित किया गया। सुंदर दिवा के कैरियर ने एक उच्च नोट पर उड़ान भरी और आज, वह सबसे सफल नर्तक और कोरियोग्राफर में से एक है।

हम सभी जानते हैं कि प्रशंसक शक्ति को उनके साहसिक और ‘बिंदास’ रवैये के लिए प्यार करते हैं। इसके अलावा, अभिनेत्री एक महान फैशनिस्टा है और उसका इंस्टाग्राम अकाउंट यह साबित करता है। शक्ति का इंस्टाग्राम कुछ स्टाइलिश तस्वीरों से भरा हुआ है, जहाँ वह बहुत खूबसूरत परिधानों में नज़र आ रही हैं, जिन्हें उन्होंने विभिन्न अवसरों पर पहना था।

कल, शक्ति ने कुछ तस्वीरें पोस्ट की थीं जहां उन्होंने खुलासा किया कि वह अपने सबसे अच्छे दोस्त और नर्तक राघव जुयाल के साथ भारत की सर्वश्रेष्ठ डांसर में दिखाई देंगी। शक्ति और राघव के घातक प्रशंसक उन्हें एक साथ देखने के लिए बेहद उत्साहित हैं।

ALSO READ: BFFs शक्ति मोहन और राघव जुयाल के बीच मज़ेदार मज़ाक की जाँच करें

और अब, जिसने हमारा ध्यान खींचा है, वह है शक्ति का खूबसूरत पहनावा जो उसने शो के लिए पहना था। शक्ति एक रजत मिनी पोशाक में चकाचौंध दिख रही थी जिसे उसने नीयन रंग के घुटने-लंबाई के जूते के साथ जोड़ा था।

खैर, शक्ति के शानदार लुक के लिए पूरे निशान। हालाँकि, क्या आप जानते हैं कि शक्ति के सुंदर दिखने के पीछे कौन लोग हैं? खैर, शक्ति ने अपनी बहनों मुक्ति मोहन और कीर्ति मोहन को श्रेय दिया जिन्होंने उनके लुक को स्टाइल किया। हाँ, आप इसे पढ़ें!

शक्ति मोहन (@mohanshakti) द्वारा 1 सितंबर, 2020 को 2:01 बजे पीडीटी पर साझा की गई एक पोस्ट

हमें कहना चाहिए कि मुक्ति और कीर्ति की शैली बहुत अच्छी है और शक्ति ने इस लुक को एक समर्थक की तरह निभाया।

सभी नवीनतम अपडेट के लिए TellyChakkar से जुड़े रहें।

Leave a Reply

Your email address will not be published.