डांस दीवाने 3 की मेजबानी पर राघव जुयाल: रियलिटी शो में स्क्रिप्ट द्वारा ज्यादा जाना पसंद नहीं करते

अभिनेता-नर्तक और टीवी व्यक्तित्व राघव जुयाल, जो डांस रियलिटी शो डांस दीवाने के तीसरे सत्र की मेजबानी करने के लिए तैयार हैं, ने कहा कि उन्हें रियलिटी शो की मेजबानी करते हुए स्क्रिप्ट द्वारा जाना पसंद नहीं है। राघव ने आईएएनएस को बताया, “आमतौर पर मुझे लगता है कि मुझे स्क्रिप्टिंग करना पसंद है। मुझे स्क्रिप्ट से ज्यादा कुछ पसंद नहीं है। मैं इस समय सब कुछ करता हूं और इस पर कब्जा करता हूं और फिर मजे लेता हूं।

डांस दीवाने का तीसरा सीज़न माधुरी दीक्षित नेने, धर्मेश यलैंडे और तुषार कालिया द्वारा जज किया जाएगा।

राघव, जिन्होंने अतीत में कई बार धर्मेश के साथ सहयोग किया है, कहते हैं कि यह सेट पर एक परिवार की तरह वाइब है। “यहां तक ​​कि माधुरी मैम के साथ भी, हमारे बीच एक अच्छा रिश्ता है। मुझे लगता है कि यह एक परिवार की तरह है और जब आप शो देखते हैं,” उन्होंने कहा।

राघव, जो अपने नए शो के लिए कमर कस रहे हैं, “आप मुझे दीवाना कह सकते हैं।”

इससे पहले, राघव ने नृत्य आधारित फिल्मों में अभिनय किया है और रियलिटी शो की मेजबानी की है। वह डांस इंडिया डांस जैसे डांस रियलिटी शो में फाइनलिस्ट बनने के बाद फेमस हुईं। उनके हर प्रदर्शन को दर्शकों ने पसंद किया। वह शो के तीसरे रनर-अप के रूप में भी उभरे। बाद में उन्हें फ्रेंचाइजी नच बलिए 7, सुपर डांसर और डांस प्लस के अलावा शो की मेजबानी करते हुए देखा गया। राघव को उनकी कॉमिक टाइमिंग के लिए भी प्यार और सराहना मिली है। उन्होंने हाल ही में बिग बॉस 14 के घर में अपनी उपस्थिति दर्ज कराई। राघव को शो में crass भाषा का उपयोग करते हुए प्रतियोगियों पर कटाक्ष करते देखा गया।

राघव को एबीसीडी 2, स्ट्रीट डांसर 3 डी, और बहोत हुआ सममान जैसी फिल्मों में भी देखा गया था, और इसके बाद वह सिद्धार्थ चतुर्वेदी अभिनीत फिल्म यूद्र में दिखाई देंगे। उन्हें आखिरी बार Zee5 सीरीज अभय सीजन 2 में देखा गया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published.