शक्ति मोहन ने पुनीत पाठक और निधि की शादी में धर्मेश के साथ e विभा है ’को गाया

जैसा कि कोरियोग्राफर शक्ति मोहन की पुनीत पाठक और निधि मोनी सिंह की शादी में एक गेंद रही है, उन्होंने अपनी ग्रोविंग की एक क्लिप ‘वाइब है’ गाने के लिए पोस्ट की।

लोकप्रिय कोरियोग्राफर शक्ति मोहन पुनीत पाठक और निधि मोनी सिंह की शादी की झलकियाँ साझा करते रहे हैं और उन्होंने हाल ही में उनकी एक और मजेदार क्लिप साझा की है जहाँ उन्हें एक अन्य लोकप्रिय कोरियोग्राफर, धर्मेश के साथ देखा गया था। आइए शक्ति मोहन के नृत्य वीडियो और पुनीत पाठक और निधि मोनी सिंह की शादी में हुई मस्ती पर नज़र डालें।

शक्ति मोहन ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम हैंडल को लिया और इस वीडियो को पोस्ट किया, जिसमें वह एक चमकदार सुनहरे-लीलाक लीन्हें में और एक और शानदार कलाकार, धर्मेश यशदेव और मुक्ति मोहन और मौनी सहित अन्य सेलिब्रिटी कलाकारों के साथ डिवाइन वाइब है की धुनों पर नाचते हुए देखे जा सकते हैं रॉय वे सभी शादी का पूरा आनंद लेते नजर आए। शक्ति मोहन ने भी अपने पोस्ट में उन सभी का उल्लेख किया, जिनमें कैप्शन में लिखा था, ‘वाइ टू है’।

चूंकि शक्ति मोहन के डांस वीडियो उनके प्रशंसकों के बीच बहुत हिट हैं, वे उनके नवीनतम वीडियो को देखने के लिए फिर से खुश थे, जहां उन्होंने पुनीत पाठक और निधि मोनी सिंह की शादी में एक विस्फोट किया था। प्रशंसकों ने उनके वीडियो की प्रशंसा करने में कोई कसर नहीं छोड़ी,

लेकिन इसमें कई टन फायर इमोजी भी शामिल हैं, जिसमें कहा गया कि उनका प्रदर्शन कितना गर्म था। आइए शक्ति मोहन के नृत्य वीडियो पर प्रशंसकों की कुछ प्रतिक्रियाओं के माध्यम से नज़र डालें।

Leave a Reply

Your email address will not be published.