माधुरी दीक्षित ने डांस दीवाने 3 पर शक्ति मोहन के साथ प्रतिष्ठित एकांकी गीत गाया;

बॉलीवुड की दिवा माधुरी दीक्षित वर्तमान में टेलीविजन डांस रियलिटी शो डांस डेवेन 3 की शोभा बढ़ा रही हैं क्योंकि न्यायाधीश ने अपने प्रशंसकों को अपने सोशल मीडिया पर एक मनमोहक वीडियो से आश्चर्यचकित कर दिया। वीडियो में माधुरी को उनके प्रतिष्ठित डांस नंबर एक दो टीन में गाते हुए देखा जा सकता है।

बॉलीवुड की दिवा माधुरी दीक्षित वर्तमान में टेलीविजन डांस रियलिटी शो डांस डेवेन 3 की शोभा बढ़ा रही हैं क्योंकि जज ने अपने प्रशंसकों को अपने सोशल मीडिया पर एक मनमोहक वीडियो से हैरान कर दिया। वीडियो में माधुरी को उनके आइकॉनिक डांस नंबर एक दो टीन में गाते हुए देखा जा सकता है। उनके साथ अतिथि शक्ति मोहन, पुनीत पाठक और साथी जज तुषार कालिया भी शामिल हैं।
माधुरी ने वीडियो साझा किया और 1988 की फ़िल्म तेजाब के लोकप्रिय गीत के बोलों को कैप्शन के रूप में नोट किया। उन्होंने लिखा, “एक दो किशोर” एक नाचते हुए इमोजी के साथ।

शक्ति मोहन ने भी अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक ही वीडियो साझा किया और एक हर्टफेल्ट नोट लिखा, “बॉलीवुड के @eehhuridixitnene ma’am की qeeeeeeeeen। आह्ह्ह्ह्ह्ह मैं श्री से कितना प्यार करता हूं …. उसके बगल में बैठने के लिए बिल्कुल अवास्तविक।” पूरे दिन। मैं निश्चित रूप से डरावना था। लेकिन यह मदद नहीं कर सकता। वह बहुत अच्छा है। सबसे अच्छा सदाबहार। आप लोगों के साथ एक विस्फोट हुआ। ”

वीडियो में माधुरी पीले रंग के डिजाइनर सूट में सफ़ेद दुपट्टे और मैचिंग गहनों के साथ कपड़े पहने नज़र आ रही हैं। वह ड्रॉप-डेड गॉर्जियस लग रही है क्योंकि वह शान से डांसिंग स्टेप्स करती है, और शो के साथी जज खुद को इसमें शामिल होने से नहीं रोक सकते।

वीडियो को उनके प्रशंसकों, अनुयायियों और दोस्तों द्वारा पसंद किया जा रहा है। फिल्म निर्माता और कोरियोग्राफर फराह खान कुंदर और एक लाख से अधिक प्रशंसकों ने फोटो शेयरिंग प्लेटफॉर्म पर पोस्ट को पसंद किया। वीडियो को पसंद करते ही करोड़ों प्रशंसकों ने दिल की आंखों के इमोटिकॉन्स में गिरा दिया।

इससे पहले, माधुरी ने दिग्गज अभिनेत्रियों वहीदा रहमान, आशा पारेख और हेलेन के साथ वीडियो साझा किए थे क्योंकि उन्होंने अपने प्रतिष्ठित गीतों पर नृत्य किया था। माधुरी ने अपने लोकप्रिय गीत पर वहीदा रहमान के साथ तेसरी कसम पान खाए सइयां हमारो में नृत्य किया। हेलेन के साथ, उन्होंने इंकार फिल्म के मुंगडा गीत पर नृत्य किया। जहां आशा पारेख के साथ, माधुरी ने अच्चा से हम चलते हैं गीत पर अभिनय किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.