मम्मी के सूट में नजर आए राघव जुयाल, यूजर्स ने फनी कॉमेंट्स कर जमकर लिए मजे

कोरियोग्राफर-एक्टर राघव जुयाल को उनकी जबरदस्त कॉमेडी के लिए जाना जाता है। वह कई डांस रिएलिटी शोज में लोगों को हंसाते हुए नजर आ चुके हैं। अब राघव की एक तस्वीर काफी चर्चा में है, जिस पर यूजर्स मजेदार कॉमेंट्स कर रहे हैं। दरअसल, उन्होंने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वह अपनी मां के सूट में दिख रहे हैं।

इस फोटो को शेयर करते हुए राघव ने कैप्शन में लिखा, ‘लॉकडाउन के दौरान मैं मम्मी के सूट पहनकर देखता था। सोचा कि इन तस्वीरों को आपके साथ शेयर करूं।’ राघव के इस अतरंगी अंदाज को देखकर यूजर्स की हंसी नहीं रुक रही हैं और उन्होंने फनी कॉमेंट्स करना शुरू कर दिए।

शाहरुख खान की बेटी सुहाना ने ‘काली’ और ‘बदसूरत’ कहने वाले ट्रोल्स को दिया मुंहतोड़ जवाब

एक यूजर ने लिखा, ‘रणवीर सिंह लाइट।’ दूसरे यूजर ने कॉमेंट किया, ‘भाई तुमको भी रणवीर सिंह का भूत लग गया क्या?’ वहीं एक और यूजर ने मजाकिया अंदाज में राघव को रणवीर सिंह से दूर रहने की सलाह दी। इस तरह कई अन्य यूजर्स ने कहा कि आपने जो सूट पहना आपकी मां पर ज्यादा अच्छा लगता है। एक और यूजर ने कहा- ‘भाई लड़कों के लिए इतने कपडे़ हैं ऐसी भी क्या मजबूरी थी।’

करीना कपूर ने भांजी इनाया को किया बर्थडे विश, तैमूर संग शेयर की स्पेशल फोटो
राघव के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह साल 2003 में डांस रिएलिटी शो डांस इंडिया डांस 3 में परफॉर्म कर फेमस हुए थे। इसके बाद वह एबीसीडी 2 और स्ट्रीट डांसर जैसी फिल्मों में वरुण धवन के साथ काम कर चुके हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.